Sale

20 Super Women by Prachi Garg

240.00360.00

एक ऐसे देश में, जहाँ नारी की पूजा धन, ज्ञान, शक्ति और असीम ऊर्जा की देवी के रूप में की जाती है, वहाँ ऐसी भी महिलाएँ हैं, जिन्होंने साबित किया है कि ऐसा क्यों है। इस क्रम में उन्होंने न केवल अपनी प्रतिभा को एक प्रमुख स्थान दिलाया, बल्कि कई दूसरों को प्रेरित और सशक्त भी किया है।
इस पुस्तक में ऐसी बीस महिला उद्यमियों की कहानियाँ है, जिन्होंने अपनी सेवा का लाभ पानेवालों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक घनिष्ठता बनाई और उनके दिल को छू लिया। उनके अनोखे व्यवसाय इतने विविध हैं कि उनमें एसिड हमले की पीडि़तों की मदद से लेकर त्वचा की मुफ्त देखभाल, अंतर्वस्त्रों, हाथ से बने बैग और फैशन के सामानों से लेकर रोजमर्रा की जरूरतों के इको-फ्रेंडली उत्पादों की ऑनलाइन खुदरा बिक्री तक और कला संबंधी सुझावों से लेकर मार्केटिंग तथा कॉरपोरेट संवाद के अनोखे उपायों तक, तथा खुश रहनेवाले पाठकों का वर्ग तैयार करने से लेकर धार्मिक आयोजनों को सरल बनाने तक की सेवा शामिल हैं। इस प्रकार, इन उद्यमियों ने अनजाने रास्तों को खोला है।
सुपर वूमेन एक ऐसा दिलचस्प सफर है, जो दिखाता है कि किस प्रकार उन सभी ने अपनी भूमिका को पूर्णता से निभाते हुए, अपनी अभिलाषा को परिवार के साथ जोड़े रखा और दुनिया को अपनी सच्ची प्रतिभा का लोहा मनवाया।
नारी की उद्यमिता, कर्तृत्व और सफलताओं की सफल गाथा है यह पुस्तक।

SKU: 9789386871985.pdf Categories: , Tag:
Clear
View cart
Compare

Additional information

Page Count
ISBN

9789386871985.pdf

Publication Author

PRACHI GARG

Publisher Name

Prabhat Prakashan

Publication Language

English

Publication Mode

Online, Print

Publication Type

eBooks, Print Book (Hard Bound)

Published Year

2019

Reviews

There are no reviews yet.


Be the first to review “20 Super Women by Prachi Garg”